आपराधियों के हौसले बुलंद! घर से बुलाकर वकील को दिनदहाड़े मारी गोली, हालत नाजुक

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- sponsored -

बिहार में लगातार अपराध का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। यहां हर दिन गोलीकांड की घटनाओं का आकड़ा बढ़ता जा रहा है। लोगों की जान ने रहे इन अपराधियों को न पुलिस का डर है न प्रशासन का खौफ…ये दिन दहाड़े अपनी बंदूक से निशाना साध लोगों की जान ले रहे हैं। ताजा मामला मुजफ्फरपुर का है, जहां में बेखौफ अपराधियों ने एक अधिवक्ता को उसके घर से बुलाकर गोली मार दी।

क्या है पूरा मामला

- Sponsored -

दरअसल अपराधियों ने पहले उसे फोन कर घर से बाहर बुलाया और उसके बाद गोली मारकर फरार हो गए। घायल अधिवक्ता वहीं छटपटा कर जमीन पर गिर गए। इसके बाद वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उनकी स्थिति गंभीर है क्योंकि गोली अधिवक्ता के सीने में लगी है।

केस की पैरवी को लेकर बुलाया घर के बाहर

सूत्रों की माने तो सदर थाना के खबरा निवासी अधिवक्ता नीरज राणा को किसी व्यक्ति ने एक केस में पैरवी करने के लिए बाहर से बाहर बुलाया, यहां पहले से खबरा डीएवी स्कूल के पास तीन लड़के पहले से खड़े थे उनमें से एक लड़का अधिवक्ता के पैर पर गिर गया और कहने लगा कि उस पर केस हो गया है वकील साहब मुझे बचा लीजिए। इसके बाद जैसे ही अधिवक्ता नीरज राणा जैसे ही उसे उठाने के लिए झुके उसके दूसरे साथी ने फायरिंग कर दी। उसने नीरज राणा के सीने में गोली मार दी और तीनों एक बाइक से फरार हो गए। इसके बाद गंभीर रूप से घायल नीरज राणा को बैरिया स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने उनकी हालत को नाजुक बताया है।

एसपी नीरज ने दिए जांच के आदेश

वहीं वकील पर हुए इस हमले की सूचना मिलते ही पुलिस के होश उड़ गए। अधिवक्ता को गोली मारने की बात सुनकर सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह आनन-फानन में अस्पताल पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी। फिलहाल पर स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के आधार पर मामले की जांच कर रहे हैं।

आधिकारिक बयान में सिटी एसपी ने बताया कि घायल अधिवक्ता नीरज राणा अभी बहुत कुछ बताने की स्थिति में नहीं हैं। उनसे मामले की जानकारी ली जाएगी, लेकिन स्थानीय स्तर पर पुलिस अपने सूत्रों से जानकारी जुटा रही है। सिटी एसपी ने कहा है कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सदर थाना काजी मोहम्मदपुर थाना तुर्की ओपी कुढ़नी थाना करजा थाना और आहियापुर थाना को अलर्ट कर दिया गया है क्योंकि अपराधी इन्हीं इलाकों में छुपे हुए हो सकते हैं।

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More