भागलपुर : कार्बाइन लेकर ससुराल जा रहा था शिक्षक, ग्रामीणों ने धर दबोचा

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- sponsored -

जियो डेस्क – बिहार के भागलपुर जिले के लोदीपुर थाना क्षेत्र के जगतपुर गांव में शुक्रवार को पुलिस ने देसी कारबाइन के साथ एक शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया। शिक्षक प्रदीप रविदास बिहपुर के लत्तीपुर गांव का रहनेवाला है।

लोदीपुर थाने में आरोपी शिक्षक से जब विधि-व्यवस्था डीएसपी निसार अहमद ने पूछताछ की तो उसने बताया कि वह लत्तीपुर गांव से अपने ससुराल लालूचक अंगारी जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में विक्रमशिला पुल पर सरोज झा उर्फ पिट्टू, बरारी थाना क्षेत्र के खंजरपुर निवासी ने लिफ्ट मांगा और मुझे बैग रखने के लिए दे दिया।

- Sponsored -

वहीं लोगों ने बताया कि आरोपी शिक्षक ने लोदीपुर के जगतपुर बजरंगबली मंदिर के पास अपनी बाइक से स्कूटी में टक्कर मार दी। घटना के बाद ग्रामीणों ने उसे रोका और स्कूटी मरम्मत कराने के लिए पैसे की मांग की लेकिन उसने पैसा देने से इनकार कर दिया।

जब ग्रामीणों ने उसके बैग की जांच की तो उसमें हथियार देखकर वे हैरान रह गए। इसके बाद वह भागने लगा। ग्रामीणों ने उसे पकड़कर पास के पेड़ में बांध दिया। फिर इसकी सूचना लोदीपुर पुलिस को दी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। लोदीपुर थाना प्रभारी चंदन कुमार दुबे ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More