आरजेडी के कार्यकर्ताओं ने रोकी ट्रेन, बाल बाल बची सभी की जान!

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- sponsored -

नालंदा से संवाददाता ऋषिकेश कुमार की रिपोर्ट : कृषि बिल के विरोध में आज कई संगठनों के द्वारा भारत बंद का आवाहन किया गया है। इस बंद की गूंज नालंदा जिले में भी देखने को मिला जहां सुबह से ही कड़ाके की ठंड से बेपरवाह राजद,जन अधिकार पार्टी राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता सुबह से ही nh-31 पर उतरकर कृषि बिल के विरोध में जमकर सरकार के खिलाफ मुर्दाबाद के नारेबाजी की और टायर जलाकर अपना विरोध प्रकट किया।

इस भारत बंद का विरोध कर रहे कार्यकर्ताओं में उस वक्त अफरातफरी मच गई जब राजगीर नई दिल्ली श्रमजीवी एक्सप्रेस को राजद कार्यकर्ताओं ने पावापुरी हाल्ट पर रोकने की कोशिश की। ज्यादा कोहरा होने के कारण ट्रैक पर खड़े राजद कार्यकर्ताओं का हुजूम के ट्रेन चालक देख नहीं पाया जिसके कारण जिस जगह पर खड़े होकर विरोध करते थे।

- Sponsored -

वहां पर ट्रेन नही रुकी,जिसके कारण राजद कार्यकर्ताओं को रेल की पटरी से कूदकर अपनी जान बचानी पड़ी। गनीमत यह रही कि इसमे किसी भी राजद कार्यकर्ता को चोटे नहीं आई आपको बता दें कि केंद्र सरकार द्वारा लाए गए किसान विरोधी बिल के खिलाफ आज पूरा भारत बंद है।

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More