नवादा :- भारी मात्रा में देशी शराब के साथ तीन धंधेबाज गिरफ्तार, हुंडई कार जब्त

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- sponsored -

सुनील कुमार की रिपोर्ट
गुरुवार की रात रजौली थानाक्षेत्र के चितरकोली स्थित चेक पोस्ट पर उत्पाद विभाग द्वारा किए गए वाहन जांच के दौरान एक हुंडई कार से भारी मात्रा में लैला कंपनी की देशी शराब बरामद किया गया। जिसके बाद हुंडई कार पर सवार तीन धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं उनकी कार भी जब्त कर ली गई।

उत्पाद निरीक्षक रामप्रीत कुमार ने बताया कि उत्पाद टीम द्वारा गुरुवार की रात वाहन जांच के दौरान झारखंड की ओर से तेज रफ्तार से आ रही उजले रंग की इंडिका कार को जांच के लिए रोका गया। जांच के दौरान कार में बने तहखाने से भारी मात्रा में देशी शराब बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि धंधेबाजों द्वारा कार के निचले हिस्से में तहखाना बनाकर उसके अंदर झारखंड निर्मित लैला कंपनी की 300 एमएल की 370 बोतल देशी शराब ले जाई जा रही थी। तलाशी के दौरान देशी शराब मिलते ही कार में बैठे तीनों धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़े गए धंधेबाजों में नालंदा जिले के बिहारशरीफ के रहने वाले राजू कुमार, ऋषिकेश कुमार और गोलू कुमार शामिल है।

- Sponsored -

तीनों धंधेबाज झारखंड से शराब ले जाकर बिहार के विभिन्न जिलों में शराब के बड़े-बड़े धंधेबाज को शराब की डिलीवरी दिया करते थे। गिरफ्तार धंधेबाज गोलू कुमार ने बताया कि शराब की यह खेप कोडरमा में लोड की गई थी और इसे नवादा जिले के एक धंधेबाज विकास कुमार को डिलीवरी देना था। गिरफ्तार धंधेबाज ने बताया कि विकास नवादा में बैठकर झारखंड के विभिन्न जिलों से देशी-विदेशी शराब मंगाकर नवादा के शहरी इलाके में शराब के शौकीनों को होम डिलीवरी शराब पहुंचाता है।

पकड़े गए सभी धंधेबाजों पर उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। उत्पाद निरीक्षक ने बताया कि पूछताछ में जिन नामों के खुलासे हुए हैं। उसकी जांच की जा रही है। मौके पर उत्पाद एएसआई अजय पासवान समेत कई उत्पाद सिपाही उपस्थित थे।

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More