दानापुर में युवक की काटी गर्दन: लूडो खेलने को लेकर दो युवक के बीच हुआ विवाद, धारदार हथियार से काटी गर्दन, गंभीर अवस्था में PMCH रेफर

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- sponsored -

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Ludo Dispute In Bihar Danapur; Man Attacked By Knife, Admiited To Patna PMCH Hospital

पटनाएक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

घायल युवक को पीएमसीएच किया गया रेफर।

दानापुर के दुल्हिन बाजार इलाके के अछुआ गांव में मोबाइल पर लूडो खेलने दो युवकों के बीच विवाद हो गया । विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक ने दूसरे युवक को धारदार हथियार से गर्दन पर वार कर दिया । इस हमले में अनिल कुमार के गले पर गहरी चोट आई है और वह बुरी तरह घायल हो गया है । घायल शख्स को इलाज के लिए दुल्हिन बाजार के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां उसकी स्थिति काफी चिंताजनक बनी हुई है ।

ऐसे शुरू हुआ विवाद
घायल अनिल की स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया है । घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है और पुलिस इस मामले में थाने में प्राथमिकी का इंतजार कर रही है । दुल्हन बाजार के थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि रविवार की देर रात अछुवा गांव में एक मंदिर के बरामदे पर अनिल यादव, सोनू कुमार, उदय कुमार, सुनील यादव यह सभी आपस में मोबाइल पर लूडो खेल रहे थे । खेल खेल में ही अनिल यादव और सोनू के बीच बात विवाद शुरू हो गया । वहां मौजूद लोगों ने दोनों को काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन दोनों ने लोगों की एक न सुनी और धारदार हथियार से अनिल कुमार यादव के गला पर जोरदार वार कर दिया । लोगों के बीच बचाव के लिए वहां पहुंचे पंकज को भी चोट आई और वह भी घायल हो गया ।

पहले ही दोनों के बीच जमीन विवाद
घटना की सूचना मिलते हैं दुल्हन बाजार के थाना प्रभारी अशोक कुमार दल बल के साथ वहां पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा जहां डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया है । थाना प्रभारी ने बताया कि अभी दोनों तरफ से किसी तरह की कोई लिखित शिकायत थाना में प्राप्त नहीं हुई है । ग्रामीणों ने बताया कि अनिल यादव खेती-बाड़ी का काम किया करता है। अनिल यादव और सोनू के बीच कई वर्षों से भूमि विवाद का मामला चला आ रहा है । जमीन विवाद को लेकर दोनों के बीच हमेशा है विवाद होता रहता है । उन्होंने यह भी बताया कि इस मामले में जो भी आरोपित होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी ।

खबरें और भी हैं…

Source link

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More