कांग्रेस में टूट की आशंका के बीच MLA परेड: बिहार प्रभारी भक्त चरण दास ने सदाकत आश्रम में सभी विधायकों से की बातचीत, सोनिया गांधी के सामने कांग्रेस के विधायक करेंगे परेड

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- sponsored -

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bihar Congress Politics; Bhakta Charan Das, Says MLAs To Parade In Front Of Sonia Gandhi

पटना3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

भक्त चरण दास, कांग्रेस के बिहार प्रभारी।

बिहार में राजनीतिक उथल-पुथल के बीच कांग्रेस पूरी तरह से सजग है। बिहार में लॉकडाउन खत्म होते ही बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्त चरणदास पटना पहुंच गए। वे लगातार नेताओं से मिलते रहे। साथ ही कांग्रेस के सभी विधायकों का परेड सदाकत आश्रम में कराया गया। इस परेड को कराने के पीछे की वजह यह है कि हाल के दिनों में लगातार कांग्रेस टूटने की खबर आ रही है। महागठबंधन का यह घटक दल टूटकर JDU में शामिल हो सकता है। इसी वजह से भक्त चरण दास पटना पहुंचते ही विधायकों का परेड कांग्रेस कार्यालय सदाकत आश्रम में कराया।

सोनिया गांधी के सामने भी परेड

बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्त चरण दास लगातार पिछले कई दिनों से सभी विधायकों के संपर्क में हैं। साथ ही कांग्रेस के बड़े नेता भी सभी विधायकों से संपर्क स्थापित करते रहे हैं। इस बीच खबर यह भी आ रही है कि अगले तीन-चार दिनों में सभी विधायकों का परेड सोनिया गांधी के सामने कराया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक अभी तक तारीख तय नहीं की गई है। लेकिन इस हफ्ते में किसी भी दिन सभी विधायकों को दिल्ली बुलाया जा सकता है। सोनिया गांधी उनसे मिलकर पार्टी को एकजुट रखने का मंत्र दे सकती हैं। यह मुलाकात 2 दिनों का होगा। जिसमें 1 दिन विधायक मिलेंगे और दूसरे दिन बिहार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मिलेंगे। इसकी जानकारी खुद भक्त चरण दास ने दी है।

LJP में टूट के बाद कांग्रेस सजग

LJP में भारी टूट के बाद कांग्रेस पूरी तरह से सजग हो गई है। LJP टूट से पहले लगातार यह चर्चा थी कि कांग्रेस के 13 विधायक JDU नेताओं के संपर्क में आ चुके हैं। और कभी भी पार्टी विधानसभा में टूट सकती है। लेकिन, उससे पहले LJP प्रकरण ने कांग्रेस को समय दे दिया। अब कांग्रेस के बड़े नेता अपने विधायकों को सहेजने में लगे हुए हैं। लगातार फोन पर उनसे संपर्क में रह रहे हैं। समय-समय पर सोनिया गांधी का मैसेज भी उन्हें दिया जा रहा है। बिहार के राजनैतिक उथल-पुथल के बीच कांग्रेस अपने आप को बचाने में लगी है।

खबरें और भी हैं…

Source link

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More