Anupama Spoiler Alert: अनुपमा पुराने बॉयफ्रेंड के साथ करेगी कोजी डांस, अचानक पहुंचेगा वनराज

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- sponsored -

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है.  शो में एक नए किरदार की एंट्री हो गई है. नई एंट्री के आने से पहले ही शो के मेकर्स ने खूब हाइप क्रियेट किया. अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल जाएगी. वहीं काव्या-वनराज को बड़ा शॉक लगेगा. शाह परिवार भी अनुपमा की लाइफ में आने वाले इस शख्स को देखता रह जाएगा. इस नए किरदार की एंट्री अनुपमा की जिंदगी फिर से गुलजार करेगी. वहीं लड़ाई-झगड़ों का दौर खत्म होगा और अनुपमा का रोमांटिक अंदाज भी आपको देखने को मिलेगा. फिलहाल आने वाला एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है और वनराज (Sudhanshu Pandey) का रीएक्शन देखने लायक होगा.  

अनुपमा निकलेगी पार्टी एंजॉय करने

अब तक आपने देखा कि देविका, अनुपमा (Anupama) को लेने आती है और अनुपमा तैयार होकर निकलती है. ये सब देखकर वनराज को गुस्सा आता है, लेकिन देविका उसके मुंह पर ताला लगा देती है. देविका कहती है कि अनुपमा अब आजाद है और वो कहीं भी आ जा सकती है. वनराज को भी पुराने दिनों का सोचकर बुरा लगता है और वो अनुपमा को पर्स देकर कहता है कि वो जाकर एंजॉय करे. काव्या ये देखकर जल जाती है. 

अनुज अपने हाथों से अनुपमा को पहनाएगा सैंडल

आगे आप देखेंगे कि अनुपमा और देविका पार्टी में जाने के लिए निकल पड़ेंगे और अनुपमा को देविका बताएगी कि पुराने दोस्त ने ये पार्टी दी है. देविका और अनुपमा पब में अंदर जाएंगे. उसी वक्त अनुज कपाड़िया भी स्टाइलिश अंदाज में एंट्री लेगा. सबसे बड़ा सरप्राइज तो ये है कि अनुपमा (Anupama) के पैर से उसकी सैंडल निकल जाएगी और अनुज (Anuj Kapadia) उसे अपने हाथों से सैंडल पहनाएगा. वो अपने घुटने पर बैठकर अपना जेंटल नेचर दिखाएगा. अनुपमा, अनुज को थैक्यू कहेगी. अनुपमा जैसे ही आगे बढ़ेगी वो उसे रोककर कहेगा कि वो अनुज कपाड़िया है.

अनुज और अनुपमा करेंगे डांस

अनुपमा (Anupama) समझेगी कि वो बिजनेसमैन अनुज कपाड़िया है न कि उसका क्लासमेट. अनुज (Anuj Kapadia), अनुपमा के प्यार में दीवाना हो गया है और अनुपमा अपनी ही दुनिया में है. बात में उसे अनुज बताएगा कि वो उसका क्लासमेट है. इसी बीच आप देखेंगे कि वनराज और काव्या उसी पब में पहुंचेगे. उस दौरान अनुपमा औप वनराज कोजी डांस करते नजर आएंगे. दोनों एक दूसरे को कॉम्प्लीमेंट कर रहे होंगे. वनराज और काव्या देखते रह जाएंगे. काव्या को पता चल जाएगा कि अनुज कपाड़िया, अनुपमा का क्लासमेट है. वहीं वनराज (Sudhanshu Pandey), अनुपमा को अनुज के साथ डांस करता देखकर हैरान रह जाएगा. दोनों की जोड़ी देखकर उसे जलन होगी.

वनराज को लगेगा झटका

दरअसल, वनराज और काव्या भी उसी पब में अनुज कपाड़िया से मीटिंग के लिए पहुंचेंगे. अनुपमा (Anupama) को अनुज (Anuj Kapadia) के साथ हंसा-खिलखिलाता देख वनराज एकदम जल भुन जाएगा. वनराज (Sudhanshu Pandey) की बेचैनी तब बढ़ जाएगी, जब वो सुनेगा कि अनुपमा के अनुज अनु के नाम से बुला रहा है. अब वनराज को वैसा ही अहसास होगा जैसा अनुपमा को एक वक्त हुआ था. अब वनराज का मेल ईगो हर्ट होने वाला है. वहीं देविका को लोन और फ्रॉड के बारे में पता चल जाएगा. ये बात सुनकर अनुपमा से वो कहेगी कि उसे अब किसी की मदद की जरूरत नहीं पड़ेगी, वो कहना चाहेगी कि अब अनुज उसके लिए आ गया है. ऐसे में आने वाला एपिसोड बहुत मजेदार होने वाला है. 

ये भी पढ़ें:Mallika Sherawat ने पहनी इतनी खुली-डुली ड्रेस, पर्स से छिपाती आईं नजर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More