नवादा :- सड़क में गड्ढा या गड्ढे में सड़क, राष्ट्रीय राजमार्ग पर बड़े-बड़े गड्ढे दे रहा मौत को आमंत्रण

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- sponsored -

जिले के रजौली मुख्यालय में बिहार और झारखंड को जोड़ने वाली नेशनल हाइवे 31 शहर से होकर गुजरा है। इन सड़कों पर पिछले एक सालों से लगातार बारिश के दिनों में बड़े बड़े गड्ढे बन जाते हैं। पानी भरने के कारण ये गड्ढे साल दर साल बढ़ने लगते हैं। ऐसा नहीं है कि मरम्मत नहीं होता है। एनएच के अधिकारियों द्वारा मरम्मत के नाम पर इन गड्ढों में कभी डस्ट भर दी जाती है।

इन सड़कों से सभी विभागों के आला अधिकारी गुजरते हैं, लेकिन शायद शहर की यह बड़ी समस्या दिखती नहीं या फिर जान-बुझकर इसे नजर अंदाज करते हैं। इसी नेशनल हाइवे से कई स्टेट की गाड़ियां यहां से गुजरती है। इस सड़क की स्थिति काफी दयनीय है।

- Sponsored -

दिबौर के समीप कई बड़े-बड़े गड्ढे रहने के कारण कितने बार कई गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो चुके हैं। बीच में डिवाइडर के कारण दिबौर में हमेशा जाम की स्थिति बनी रहती है। नेशनल हाईवे पर से कई मंत्री और अधिकारी गुजरते हैं। उन्हें भी बड़े-बड़े गड्ढे का हीचकोला खाना पड़ता है। बड़े-बड़े गड्ढे में वर्षा का पानी भरने से कई बार कई गाड़ियां पलट गई है।यह सड़क जानलेवा भी हो सकती है। एनएच की सड़कों पर बड़े-बड़े गड्‌ढो की भरमार है।कुछ दिनों पहले गड्‌ढों में डस्ट भरी गई था।डस्ट खत्म होने के बाद गड्‌ढों में पानी भर गया है।

सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं। इनमें पानी भरने से चालकों को उसकी गहराई का अंदाजा नहीं होता। गड्ढे में चक्का घुसते वाहन बेकाबू हो जाती है और हादसा हो जाता है।ऐसी स्थिति में वाहन चालक के अलावा आसपास से गुजरने वालों को भी चोट लग सकती है।
सुनील कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More