नवविवाहित जोड़ी ने फाँसी लगाकर दी अपनी जान , पढ़िए पूरी खबर!

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- sponsored -

कोरोना वायरस बीमारी ने कई देशों की आर्थिक स्थिति बिगाड़ दी कई लोगों को बेघर कर दिया और कई लोगों को भूखा मरने पर मजबूर कर दिया है। भारत में भी कोरोनावायरस की वजह से कई लोगों को बेरोजगारी का सामना करना पड़ रहा है जिसकी वजह से वह डिप्रेशन का भी शिकार हो रहे हैं और ऐसा ही एक नया मामला सामने आया है।

यह मामला पानीपत के राजनगर का है, जहां पर लॉकडाउन के समय में ही अगस्त के महीने में दो प्रेमी आवेद और नजमा ने शादी की थी लेकिन शादी के बाद ही आवेद का वेल्डिंग का काम बंद हो गया था जिसकी वजह से उसके सुखी संसार में तूफान आ गया था। काम बंद होने की वजह से नजमा और आवेद में झगड़े होने शुरू हो गए थे। आवेद और नजमा कई कई रात भूखे ही सोते रहे, लेकिन जब एक दिन सुबह आवदे का भाई उसके कमरे में गया तो उसने आवेद और नजमा को पंखे से लटके हुए पाया।

- Sponsored -

पुलिस को बुलाने पर यह पता चला कि दोनों में झगड़ा होने कारण और काम ना मिलने के कारण दोनों ने यह कदम उठाया और एक साथ फांसी लगा ली, पुलिस दोनों के शवो को पोस्टमार्टम के लिए ले गई है और जांच के बाद परिवार को वापस कर दिया जाएगा।

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More