जमुई:- पुलिस ने कुख्यात अपराधी को किया गिरफ्तार, पास से हथियार हुआ बरामद

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- sponsored -

खैरा थाना पुलिस को मंगलवार देर रात्रि एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने कुख्यात अपराधी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। उक्त आशय की जानकारी पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार मंडल मैं खैरा थाना में प्रेस वार्ता के दौरान कहा।

उन्होंने बताया कि खैरा थाना पुलिस मांगो बंदर पुल के पूर्वी छोर पर वाहन चेकिंग के दौरान एक उजले रंग के अपाची पर तीन व्यक्ति झारखंड की ओर से आ रहे थे। खैरा थाना के सहायक अवर निरीक्षक राजेश पासवान एवं बीएमपी के जवान ने उसे रुकने का इशारा किया। बाइक रुकते ही पीछे बैठे दो अपराधी भागने में सफल हो गए लेकिन बाइक चला रहे अपराधी को पुलिस ने धर दबोच लिया।

- Sponsored -

बरामद हथियार

जब अपराधी की तलाशी ली गई तो उसके कमर से दो लोडेड पिस्टल 9mm एक मैगजीन एवं अट्ठारह जिंदा कारतूस पुलिस ने बरामद कर लिया। गिरफ्तार अपराधी की पहचान लखीसराय जिला के कवैया थाना अंतर्गत शुभम कुमार पिता जयशंकर प्रसाद के रूप में की गई है। बताया जा रहा है इस अपराधी पर लखीसराय जिला के क्यूल रेल थाना कांड संख्या 105/15 हत्या का मामला दर्ज है, हलसी थाना में दो मामला दर्ज है एवं झारखंड राज्य का दुमका जिला अंतर्गत तालझारी थाना का भी नामजद अभियुक्त था।

पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार मंडल ने बताया कि उक्त अपराधी अंतरराज्यीय गिरोह का सदस्य है। यह हथियारों का सप्लाई करता है और आर्डर मिलने पर सामान भी दूरदराज क्षेत्रों में पहुंचाने का काम करता था। थानाध्यक्ष सीपी यादव ने बताया कि बिहार एवं झारखंड में संबंधित थाना पुलिस इसकी खोजबीन एक लंबे समय से कर रही थी। जिसका पर्दाफाश मंगलवार की देर रात में खैरा थाना ने किया। यह जानकारी दें कि कुछ दिन पहले या विभिन्न कांडों में जमानत पर जेल से छूटा था।
विजय कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More